Thursday 6 July 2017

सेंसेक्स में 200 अंक से ज्यादा बढ़त, निफ्टी 9700 के करीब, PSU बैंक स्टॉक्स में तेजी

स्टॉक मार्केट में गुरुवार के कारोबार के दौरान स्थिर ग्रोथ देखने को मिल रही है। फिलहाल प्रमुख इंडेक्स अपने दिन के उच्चतम स्तर के करीब ही कारोबार कर रहे हैं।. निफ्टी 9700 के स्तर के करीब कारोबार कर रहा है। वहीं सेंसेक्स 31450 के करीब है।फिलहाल सेंसेक्स 203 अंक की बढ़त के साथ 31448 और निफ्टी 58 अंक की बढ़त के साथ 9695 पर कारोबार कर रहा है। गुरुवार को सबसे ज्यादा तेजी सरकारी बैंकों के स्टॉक्स में देखने को मिल रही है।  

150 से ज्यादा स्टॉक साल के उच्चतम स्तर पर पहुंचे
गुरुवार के कारोबार के दौरान 150 से ज्यादा स्टॉक साल के उच्चतम स्तर पर पहुंच गए। इन स्टॉक्स में अशोक लेलैंड, एशियन ग्रेनिटो, बालकृष्णा इंडस्ट्रीज, बीईएमएल, आदित्य बिड़ला मनी, चंबल फर्टिलाइजर, एवेन्यू सुपरमार्ट्स, गोदरेज इंडस्ट्रीज, गृह फाइनेंस, जेएसडब्लू स्टील, पेज इंडस्ट्रीज, रेन इंडस्ट्रीज, टाटा स्टील शामिल है।.

पीएसयू बैंक स्टॉक में तेजी, एनर्जी स्टॉक लुढ़के
एनएसई पर आज सबसे ज्यादा बढ़त पीएसयू  बैंकों के स्टॉक्स में देखने को मिली है। सेक्टर इंडेक्स 2.5 फीसदी से ज्यादा की बढ़त के साथ कारोबार कर रहा है। 

सबसे ज्यादा तेजी पीएनबी में है। स्टॉक में  करीब 5 फीसदी की बढ़त देखने को मिली है। वहीं, इलाहाबाद बैंक, सिंडिकेट बैंक, यूनियन बैंक और आंध्रा बैंक में 3 फीसदी से ज्यादा की तेजी रही है।.

तुरंत अपना नंबर रजिस्टर करे और ज्यादा से ज्यादा मुनाफा कमाए शेयर बाजार से 


No comments:

Post a Comment